Not known Details About सपने में लाल मंदिर देखना

Wiki Article

आपके किसी परीचित जिससे कभी आपका मनमुटाव हो गया था वो अब ठीक हो जायेगा और आपका संबंध फिर से मधुर हो जायेगा।

यदि आप सपने में भगवान शिव का महाकाल मंदिर देखते हैं यानि कि उज्जैन का महाकाल ज्योतिर्लिंग देखते हैं अथवा भगवान शिव के किसी भी महाकाल रूपी मंदिर का दर्शन करते हैं। तो यह सपना आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है। 

वीडियो देश विदेश यूटिलिटीज खेल समाचार मनोरंजन राज्य लाइफ़स्टाइल धर्म-कर्म शिक्षा

आपको बहुत ही सचेत रहने की जरूरत है। किसी भी लड़ाई झगडे में ना पड़ें।

विज्ञान के अनुसार सपने में शिव मंदिर देखने का क्या मतलब है

जरकन (जीक्रोन) क्या है, इसके चमत्कारी फायदे, कौन धारण करे और धारण विधि ?

अगर आप सपने में पूर्णिमा का चांद देखते हैं तो समझ जाइए असल जीवन में आपकी कई ख्वाहिशें पूरी हो सकती हैं। ऐसा सपना आने के बाद आपको उस काम में सफलता मिल सकती है जिसके लिए आप मेहनत कर रहे हैं। ये सपना आपको पारिवारिक जीवन में भी सुखद अनुभव करवाता है, आप परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। अगर घर के लोगों के दिल में एक दूसरे को लेकर गिले-शिकवे हैं तो उन्हें दूर करने की आप कोशिश कर सकते हैं और उसमें सफल भी हो सकते हैं। इसके अलावा पूर्णिमा का चंद्रमा विदेश यात्राओं का संकेत भी देता है, सपने में पूर्ण चांद देखने के बाद आप असल जीवन में विदेश यात्राएं कर सकते हैं, खासकर कारोबार के सिलसिले में। चंद्रमा को ज्योतिष में माता से जोड़कर देखा जाता है इसलिए अगर आप पूर्णिमा का चांद सपने में देखते हैं तो माता के साथ आपके संबंध सुधरते हैं और उनकी सेहत में भी अच्छे बदलाव आते हैं।

कृपया पीछे ना हटें और जी जान से अपने काम में लगे रहें। आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

सपने में केदारनाथ मंदिर के पीछे की भीम शिला देखना एक अच्छा सपना होता है। इस सपने का अर्थ यह होता है कि आने वाले समय में आपको अपने जीवन में अत्यधिक साहस और get more info शक्ति की आवश्यकता हो सकती है। भीम शिला का दर्शन करना मतलब आपका स्वास्थ्य आने वाले दिनों में अच्छा रहेगा। आने वाले दिनों में आप बहुत तंदुरुस्त रहेंगे।

By clicking “Accept All Cookies”, you comply with the storing of cookies on your own device to reinforce web page navigation, examine internet site use, and support in our marketing attempts.

इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सपने में लाल रंग देखना का क्या मतलब होता है। अगर आप भी अँधेरे का सपना देखते हैं तो आपको इसका मतलब भी जान लेना चाहिए। आइए जानते हैं सपने में लाल रंग देखना का क्या मतलब होता है।

अगर नहीं पता तो आइए जानते हैं इसके बारे में।

इस प्रकार के सपने अगर आपको आते हैं तो आप समझ जाए कि आप पर काली माता की कृपा निरंतर बनी हुई है बस आपको निरंतर माता पर विश्वास बनाए रखकर अपने कार्य को कुशलता पूर्वक करने की जरूरत है सफलता जल्द ही आपके कदम चूमने वाली है।

कानपुर: ऑरेंज सनग्लास, मूछों पर ताव; इस स्मार्ट से चेहरे के पीछे छिपा शातिर अपराधी

Report this wiki page